सूर्यकुमार यादव बोले- विराट कोहली हर गेम आक्रामकता से खेलते हैं.

सूर्यकुमार यादव बोले- विराट कोहली हर गेम आक्रामकता से खेलते हैं.

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और सूर्यकुमार के बीच बहस हुई थी. हाल ही में मुंबई के इस खिलाड़ी ने इस बैंटर के बारे में बातें शेयर कीं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 22, 2020, 9:47 AM IST

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर टी-20 टीम में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का चुनाव होना तय माना जा रहा था, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पिछले तीन सीजन से लगातार परफॉर्म करने वाले बल्लेबाज रहे हैं. उन्होंने आईपीएल 2018 में 512, 2019 में 424 और 2020 में 480 रन बनाए. वह आईपीएल में 2000 से ज्यादा रन बनाने वाले पहले अनकैप्ड खिलाड़ी भी बने. ऐसे में सूर्यकुमार का नाम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल नहीं होना निराशाजनक था. आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और सूर्यकुमार के बीच बहस हुई थी. हाल ही में मुंबई के इस खिलाड़ी ने इस बैंटर के बारे में बातें शेयर कीं.

सूर्यकुमार यादव के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम में नहीं चुने जाने पर काफी हंगामा हुआ था. कई दिग्गजों और सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को लेकर भारतीय सेलेक्टर्स की जमकर आलोचना भी हुई थी. टीम में सलेक्शन नहीं होने के बाद सूर्यकुमार ने आरसीबी के खिलाफ 43 गेंदों में 79 रनों की शानदार पारी खेल सेलेक्टर्स को जवाब दिया था. इस मैच में मुंबई इंडियंस ने 5 विकेट से जीत हासिल की थी.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जमकर पसीना बहा रहे विराट कोहली, ऐसे कर रहे तैयारी- PICS

इस मैच के दौरान मैदान पर विराट और सूर्यकुमार यादव के बीच कुछ बहस भी हुई थी. इस किस्से के बारे में अब मुंबई के खिलाड़ी ने बताया है. उन्होंने कहा कि मैच खत्म होने के बाद सब नॉर्मल हो गया था. हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सूर्या ने कहा, ”यह सब बहुत सहज था. विराट कोहली एक बड़े क्रिकेट खिलाड़ी हैं और वह खेल आक्रामकता के साथ खेलते हैं. वह दोनों ही टीमों के लिए एक महत्वपूर्ण गेम था और जो कुछ हुआ, वह गेम के दौरान ही हुआ.”उन्होंने कहा, ”गेम के बाद हम लोग इस बात पर हंस रहे थे और उन्होंने मुझे मेरी बल्लेबाजी के लिए बधाई दी. विराट क्रिकेट के टॉप क्लास ब्रांड हैं. जिस तरह वह वर्ल्ड क्रिकेट के डोमिनेट करते हैं, वह शानदार है. अंत में गेम जीतना शानदार रहा था.”

टीम इंडिया के पूर्व सेलेक्टर ने माना- अंबाति रायडू को वर्ल्ड कप 2019 में मौका ना देना बड़ी गलती थी

बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल 2020 का खिताब मुंबई इंडियंस को जिताने में अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने मुंबई इंडियंस को पांचवां खिताब जिताने में रनों और फील्डिंग दोनों से अपना योगदान दिया है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »