• Hindi News
  • International
  • Pakistan Former Prime Minister Nawaz Sharif’s Daughter Said Opposition Leaders Can Give Masse Resignation From The Assembly Simultaneously, Will Take A Decision On It Soon

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इस्लामाबाद7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पाकिस्तान के लाहौर में रविवार को अपनी पार्टी के नेताओं को संबोधित करती पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज। (फाइल फोटो)

पाकिस्तान में सरकार से विपक्ष की नाराजगी बढ़ती जा रही है। पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम ने कहा है कि विपक्षी नेता एक साथ असेम्बली से इस्तीफा दे सकते हैं। 11 विपक्षी पार्टियों का गठबंधन पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (PDM) इसकी योजना बना रहा है। इस बारे में 8 दिसंबर को कुछ अहम फैसला लिया जा सकता है। उन्होंने रविवार को लाहौर में पार्टी के सोशल मीडिया वर्कर्स को संबोधित करते हुए यह बात कही।

मरियम ने पार्टी नेताओं से कहा- अगर हम एक साथ इस्तीफा देने का फैसला लेते हैं, तो आप सभी साथ रहें। किसी भी तरह के दबाव में आने की जरूरत नहीं हैं। आप इमरान सरकार की ओर से दर्ज कराए जाने वाले झूठे मामलों का सामना करने के लिए भी तैयार रहें। वे (इमरान खान) ज्यादा से ज्यादा हमारे नेताओं पर मामले दर्ज करवा सकते है। लोगों को पता चलना चाहिए कि सरकार विपक्ष से कितना डरी हुई है।

विपक्षी पार्टियां सरकार विरोधी रैली निकालने की तैयारी में
पाकिस्तान की विपक्षी पार्टियां इमरान सरकार के खिलाफ रैली निकालने की तैयारी में जुटी है। यह रैली 13 दिसंबर को लाहौर स्थित मीनार-ए-पाकिस्तान से शुरू हो सकती है। हालांकि, इमरान ने विपक्षी नेताओं से रैली नहीं निकालने की हिदायत दी है। उन्होंने कहा है कि इस रैली में शामिल होने पर केस किया जाएगा।

सरकार कर रही लोगों की अनदेखी: नवाज
नवाज शरीफ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं से बात की। उन्होंने कहा कि इमरान सरकार लोगों की मुश्किलों की अनदेखी कर रही है। इसके बदले वे टेलीविजन और प्रिंट मीडिया के जरिए झूठा प्रचार करने में लगे हैं। मैं उनकी करतूतों को सामने ला रहा हूं, तो क्या मैं भगोड़ा हो गया? सरकार आमने-सामने आकर विपक्ष के सवालों का जवाब नहीं दे सकती। इससे बचने के लिए वह नेताओं पर झूठे मामले दर्ज करवा रही है। उन्हें जेल भेज रही है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »