नई दिल्ली: आईपीएल-13 (IPL 2020) में 28 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore)के बीच हुए मैच के दौरान सूर्यकुमार और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच हुई नोकझोंक को लेकर सूर्य कुमार (Surya Kumar Yadav) ने अपनी बात रखी है. दरअसल मैच के दौरान बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्य कुमार को परेशान करने के लिए उनके आस पास आकर घूर रहे थे लेकिन सूर्यकुमार ने अपना आपा नहीं खोया और वो लगातार आरसीबी कप्तान को इग्नोर करते रहे.

इस मैच में जीत हासिल करते ही सूर्यकुमार ने कोहली की तरफ देखा और इशारा करते हुए पूछा कि, ‘क्या सबकुछ ठीक है.’ सूर्य की ये अदा फैंस को काफी पसंद आई थी, इसकी वजह ये है कि उन्होंने नेगेटिव अटैक का जवाब पॉजिटिव तरीके से दिया. मुकाबले में सूर्य कुमार ने 79 रनों की पारी खेली और टीम को जिताया.

अब सूर्यकुमार यादव ने कहा, ‘मैंने उन्हें हर मैच में इतनी ऊर्जा से खेलते हुए देखा है. ऐसा नहीं है कि वह मुंबई के खिलाफ उस मैच में ऐसे थे. वह जब भारत के लिए खेलते हैं, फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलते हैं या किसी भी टीम के खिलाफ खेलते हैं वह उतने ही आक्रामक और ऊर्जावान रहते हैं’.

उन्होंने कहा, ‘वह बैंगलोर के लिए अहम मैच था. मैच के बाद वह सामान्य हो गए थे. उन्होंने मुझसे कहा था कि तुमने अच्छा खेला. यह बस उस समय मौके पर हो गया था. मैं इस बात से हैरान था कि यह मामला इतना ज्यादा सुर्खियों में आ गया था’.

हालांकि यह मामला इतनी शांति से खत्म नहीं हुआ था क्योंकि सूर्यकुमार ने एक ऐसा ट्वीट लाइक किया था जिसमें कोहली का कथित तौर पर मखौल उड़ाया गया था. ट्विटर पर घेराव के बाद उन्होंने ट्वीट को अनलाइक किया था.

(इनपुट-आईएएनएस)

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »